0

              लडकियों को पटाने के नायाब तरीके


लडकियों को इंप्रेस करना भी एक कला है। किसी के पास लडकियों को इम्प्रेस करने की खूबियां गॉड गिफ्ट के रूप में होती हैं और किसी के पास नहीं। जिनके पास ये खूबियां नहीं हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। हम आपको कु छ ऎसे तरीके बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप लडकियों को इम्प्रेस कर सकते हैं




भाव न दें:-लडकियां हमेशा ऎसे लडकों की तरफ ज्यादा ध्यान देती हैं जो उन्हें भाव ही नहीं देते। एकदम से लडकियों के सामने ऎसा बिहेव मत कीजिए जिससे उन्हें लगे कि आप उन्हें पसंद करते हैं।


कॉन्फिडेंट:-लडकियों को कॉन्फिडेंट नेचर वाले लडके बहुत भाते हैं। उन्हें शर्मीले और संकोची लडके बिल्कु ल पसंद नहीं होते। इसलिए लडकियों से बात करते समय हिचकिचाएं नहीं और खुलकर अपनी बात कहें। 



माचो और जेंटलमेन:-लडकियां ऎसे ल़डकों की तरफ आकर्षित होती हैं जो माचो प्लस जेंटलमेन हों। जो स्वभाव से सरल, सीधे हों लेकिन जरूरत पडने पर आक्रामक भी बन सकें। ऎसे लडकों के साथ लडकियां सुरक्षित महसूस करती हैं। 

आत्मसम्मान-लडकियों को फ्लर्ट करने वाले या पीछे पडने वाले लडके बिल्कुल पसंद नहीं आते। लडकियों को आत्मसम्मान बनाए रखने वाले लडके पसंद होते हैं। 

Post a Comment

 
Top